2019 वर्ल्डकप खेलने से धोनी को कोई नहीं रोक सकता, नंबर वन जो ठहरे!

Posted By:

Chief Selector MSK Prasad Says, MS Dhoni Is Still The Best In The World

नई दिल्ली। शनिवार शाम में बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। टीम में कोई ज्यादा नए चेहरे शामिल नहीं किए गए बल्कि केदार जाधव और शर्दुल ठाकुर की वापसी जरूर हो गई।

इस मौके पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के क्रिकेट चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बहुत बड़ी बात जरूर कह दी है जिसे सुनकर धोनी के फैंस गदगद हो जाएंगे।

एमएसके प्रसाद ने साफ कर दिया है कि धोनी 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप तक टीम का हिस्सा रहेंगे।

प्रसाद ने कहा- जिन युवा विकेटकीपरों को टीम में आजमाया गया उनका प्रदर्शन इस पूर्व कप्तान के आस-पास भी नहीं है। हम भारत-ए के दौरे से कुछ विकेटकीपरों को तैयार कर रहे हैं। लेकिन हमने कमोबेश विश्वकप तक धोनी के साथ बने रहने का फैसला किया है और इसके बाद हम इनमें से कुछ विकेटकीपरों को तैयार करने पर काम शुरू करेंगे।"

बता दें कि पहले खबरें आ रहीं थी कि टीम में ऋषभ पंत को धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है लेकिन प्रसाद के विचारों से यह साफ हो गया कि दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत अब सिलेक्टर्स की पसंदीदा लिस्ट से गिर गए हैं। 32 वर्षीय दिनेश कार्तिक टीम में दूसरे विकेटकीपर की भूमिका में है।

प्रसाद ने ये भी कहा कि धोनी अब भी विश्व के नंबर एक विकेटकीपर हैं और हम ऐसा हमेशा कहते रहते हैं। श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में उन्होंने कमाल की स्टंपिंग करने के साथ बेहतरीन कैच लपके हैं।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, December 24, 2017, 18:03 [IST]
Other articles published on Dec 24, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट