न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम का हुआ ऐलान

England womens cricke : नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand Tour) के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम का ऐलान हो चुका है। एकदिवसीय (ODI) और टी 20 श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की गई। इंग्लैंड के उप-कप्तान अन्या श्रबसोल को चोट के कारण बाहर रखा गया। वनडे और टी 20 श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है। दोनों टीमों का नेतृत्व हीथर नाइट कर रहा है।

सोफिया डंकले टीम में अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब रही हैं। उसने अपना आखिरी मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ घर पर खेला। इसी तरह, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टैश फ्रेंटन ने दो साल बाद टीम में वापसी की है। उसने पिछले साल एक स्थानीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन के साथ ध्यान आकर्षित किया था। उस प्रदर्शन के परिणामस्वरूप, उसे टीम में जगह मिली है।

छोटे भाई को बड़े भाई की जिद के कारण अजहरुद्दीन नाम मिला, दिलचस्प है रहस्य

इंग्लैंड के महिला क्रिकेट के निदेशक जोनाथन फिंच ने कहा, "हम न्यूजीलैंड दौरे के लिए उत्सुक हैं। और इस कठिन परिस्थिति में भी, हम पूरे समर्पण के साथ खेलने की कोशिश करेंगे। अगले 24 महीने हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इस दौरान दो विश्व चैंपियनशिप आयोजित की जाएंगी। जिसमें बर्मिंघम में महिला विश्व कप और राष्ट्रमंडल खेल शामिल हैं। हम चाहते हैं कि इंग्लैंड टीम को इन दोनों टूर्नामेंटों में काफी सफलता मिले।'

'11 पूरे नहीं हो रहे हों तो मैं ऑस्ट्रेलिया में खेलने को तैयार हूं'- सहवाग ने दिया BCCI को ये ऑफर

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :

हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकली, सोफी एक्लेस्टोन, जॉर्जिया एल्विस, टैश फ्रंट, सारा ग्लेन, एमी जोन्स, नताली सीवर, मैडी व्हीलर, फ्रैंन विल्सन, लॉरेन विनफील्ड, लॉरेन विनफील्ड व्याट।

Test : वो 3 खिलाड़ी, जो इंग्लैंड के खिलाफ ले सकते हैं हनुमा विहारी की जगह

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 14, 2021, 18:29 [IST]
Other articles published on Jan 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X