BCCI के सामने ढीले पड़े क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के तेवर, ब्रिस्बेन होटल में भारतीय खिलाड़ियों को मिली सुविधायें

India vs Australia BCCI talks to cricket Australia About Strict corona rules in Brisbane: नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Test Series) का चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के मैदान पर खेला जाना है, जहां पर मैच खेलने के लिये भारतीय टीम मैदान पर पहुंच गई है। इस बीच भारतीय टीम ब्रिस्बेन के जिस होटल में ठहरी है उसकी सुविधाओं से नाखुश नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो भारतीय टीम जिस होटल में ठहरी हुई है वहां पर उसे बेसिक जरूरत की सुविधायें भी नहीं मिल पा रही हैं, यही कारण है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के बीच काफी विवाद चल रहा है।

भारतीय टीम को होटल के अंदर न तो हाउसकीपिंग की सुविधा मिल रही है और न ही रूम सर्विस की, यहां तक कि खिलाड़ियों को खुद ही अपने टॉयलेट की सफाई भी करनी पड़ रही है। वहीं खिलाड़ियों को जो जिम इस्तेमाल करने की इजाजत मिली है वह भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर का नहीं है और स्वीमिंग पूल इस्तेमाल करने की भी इजाजत नहीं है।

Syed Mushtaq Ali: जायसवाल ने उड़ाई श्रीसंत की गेंदबाजी की धज्जियां, एक ओवर में बटोरे 18 रन

वहीं बीसीसीआई (BCCI) का कहना है कि जब उसने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) से ब्रिस्बेन में चेकइन करने के लिये हामी भरी थी तो उसके खिलाड़ियों को इन सुविधाओं को मुहैया कराने का वादा किया गया था। हालांकि जब टीम मैनेजमेंट की तरफ से इन असुविधाओं के बारे में शिकायत की गई तो बीसीसीआई (BCCI) को दखल देना पड़ा और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) को भी इसके आगे झुकना पड़ा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बुधवार को बीसीसीआई (BCCI) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) पर भारतीय खिलाड़ियों के लिये प्रतिबंधों को कम करने को लेकर बात की जिसके बाद होटल ने खिलाड़ियों को जिम, स्विमिंग पूल और समय पर खाने की सुविधायें देनी शुरू कर दी हैं।

AuS vs IND: स्लेजिंग को लेकर टिम पेन के समर्थन में उतरे कोच जस्टिन लैंगर, कहा- मेरा 100 प्रतिशत समर्थन

गौरतलब है कि भारतीय टीम मंगलवार दोपहर को ब्रिस्बेन पहुंची थी जहां पर उसे स्टेडियम से 5 किलोमीटर दूर एक फाइव स्टार होटल में ठहराया गया था लेकिन वहां पर भारतीय खिलाड़ियों के साथ शर्मनाक व्यवहार हो रहा था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम पहले ही क्वारंटीन के सख्त नियमों के चलते ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती थी हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के काफी मान मुनव्वल के बाद भारतीय टीम ने गाबा टेस्ट खेलने के लिये हामी भरी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 13, 2021, 23:13 [IST]
Other articles published on Jan 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X