Syed Mushtaq Ali: जायसवाल ने उड़ाई श्रीसंत की गेंदबाजी की धज्जियां, एक ओवर में बटोरे 18 रन

Yashasvi Jaiswal smashed Sreesanth 18 runs in 1 over in syed mushtaq ali | वनइंडिया हिंदी

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy Yashashwi jaiswal thrashes Sreesanth hits 18 runs in just 1 over: नई दिल्ली। भारतीय अंडर 19 टीम के सलामी बल्लेबाज और मुंबई के लिये घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल (Yashashvi jaisawal) इस समय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाल मचा रहे हैं। बुधवार को मुंबई की टीम का सामना केरल के साथ हुआ, जहां पर भारतीय टीम के सीनियर गेंदबाज एस श्रीसंत (Sreesanth) ने बैन के करीब 7 साल बाद मैदान पर वापसी करते हुए अपना पहला टी20 टूर्नामेंट खेला है।

यशस्वी जायसवाल (Yashashvi jaisawal) ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में श्रीसंत (Sreesanth) की गेंदबाजी के छक्के छुड़ा दिये औक जमकर चौके-छक्के लगाये। मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और ओपनिंग करते हुए यशस्‍वी जायसवाल (Yashashvi jaisawal) और आदित्‍य तारे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 88 रनों की साझेदारी की।

AuS vs IND: स्लेजिंग को लेकर टिम पेन के समर्थन में उतरे कोच जस्टिन लैंगर, कहा- मेरा 100 प्रतिशत समर्थन

यशस्वी जायसवाल (Yashashvi jaisawal) ने श्रीसंत (Sreesanth) की जमकर धुनाई करते हुए 32 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्‍के लगाकर 40 रनों की पारी खेली।

इतना ही नहीं यशस्वी जायसवाल (Yashashvi jaisawal) ने पारी के छठे ओवर में श्रीसंत (Sreesanth) की गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और पहली 3 गेंदों में 16 रन जड़ दिये। पहली गेंद खाली निकलने के बाद श्रीसंत (Sreesanth) की दूसरी और तीसरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल (Yashashvi jaisawal) ने लगातार 2 छक्के लगाये और चौथी गेंद पर चौका जड़ने का काम किया। इस ओवर में श्रीसंत (Sreesanth) ने कुल 18 रन लुटाये।

गौरतलब है कि श्रीसंत (Sreesanth) ने 11 जनवरी को पुडुचेरी के खिलाफ मैदान पर वापसी करते हुए 4 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लिया था। श्रीसंत (Sreesanth) ने इस मैच में फाबिद अहमद को आउटस्विंगर पर बोल्ड मारा और विकेट लेने के बाद काफी भावुक नजर आये थे।

Syed Mushtaq Ali में दिखा पुनित बिष्ट का जलवा, 17 छक्के 6 चौके लगा तोड़ा गेल-राहुल का बड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज श्रीसंत (Sreesanth) पर आईपीएल (IPL) में कथित स्पॉट फिक्सिंग के चलते 7 साल का बैन झेलना पड़ा था, बाद में कोर्ट की तरफ से क्लीन चिट मिलने के बाद इस साल वापसी की है। श्रीसंत (Sreesanth) ने अपने करियर के दौरान 27 टेस्ट मैचों में 87 विकेट लेने का कारनामा किया जबकि 53 वनडे मैचों में 75 विकेट हासिल करने का कारनामा किया है।

आपको बता दें कि श्रीसंत (Sreesanth) भारत के लिये 2007 और 2011 में टी20 और वनडे विश्व कप में जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 13, 2021, 22:17 [IST]
Other articles published on Jan 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X