IPL 2020 की दो सबसे निचली टीमों के बीच मुकाबला, ऐसी हो सकती है CSK और KXIP की संभावित XI

IPL 2020 CSK vs KXIP: Best Predicted Playing XI of Both CSK and KXIP | Oneindia Sports

नई दिल्लीः आईपीएल डबल हेडर डे पर आज दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच है। अंक तालिका बताती है यह सीजन की दो फिसड्डी टीमों के बीच मुकाबला है लेकिन मैच खेलने के तरीके दूसरा नजरिया देते हैं। निश्चित तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स हर मोर्चे पर फिसड्डी रही है लेकिन यही बात किंग्स इलेवन के लिए नहीं कही जा सकती जो अपने पिछले मैच को छोड़कर बाकी सभी मैच बहुत करीब से हारी। ऐसे लगता है जैसे बस भाग्य केएल राहुल की टीम के साथ नहीं है जबकि धोनी एंड कंपनी को अपने हाथों से अब अपनी किस्मत लिखनी होगी।

जितनी बार भी चेन्नई हारी है उतनी ही बार धोनी की बल्लेबाजी की फजीहत हुई है। धोनी पिछले मैच में विकेट पर समय बिताने की पूरी खुराक ले चुके हैं और चंद अंतिम गेंदों में छक्के-चौके मारने की कसर भी निकाल चुके हैं ऐसे में येलो आर्मी के इस कप्तान के पास क्रिकेट टच ना होने का बहाना नहीं बचता है। सभी फैंस धोनी के बल्ले से वैसी पारी देखना चाहते हैं जैसे 3 मैचों के सूखे के बाद बीते कल विराट कोहली ने दिखाई थी।

IPL 2020: शारजाह में DC के खिलाफ नंबर 6 पर बैटिंग करने के बाद मोर्गन ने दी ये प्रतिक्रिया

धोनी पिछले मैच में तीन विकेट गिरने के बाद आए और उन्होंने गेंदें भी 36 खेली। इस बार टीम चाहेगी की कप्तान इतनी गेंदों पर कम से 60-70 रनों की पारी खेले। एक बार धोनी का बल्ला गरजा तो चेन्नई का खोया हुआ मैजिक एक ही मैच लौटकर आ जाएगा।

किंग्स इलेवन के पास परफॉर्म करने वाला कप्तान है लेकिन डेथ बॉलिंग इस टीम के लिए दुखदायी रही है जहां विपक्षियों ने उनसे मैच छीनने में कामयाबी हासिल की है। केएल राहुल एक अतिरिक्त गेंदबाज को गहराई में गेंदबाजी करने के लिए शामिल कर सकते हैं। जीमी नीशम काफी बदतर प्रदर्शन के बाद अगर खेलते नजर नहीं आए तो आश्चर्य नहीं होगा। उनके स्थान पर क्रिस जोर्डन को आना चाहिए।

दोनों प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं-

किंग्स इलेवन पंजाब- केएल राहुल (c / wk), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, सरफराज खान, क्रिस जॉर्डन, एम अश्विन, रवि बिश्नोई, शेल्डन कॉटरेल, मोहम्मद शमी

चेन्नई सुपर किंग्स- फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (c / wk), रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, October 4, 2020, 11:31 [IST]
Other articles published on Oct 4, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X