कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बोले माइकल वॉन, आखिर कैसे खेल रहे हैं ये खिलाड़ी

नई दिल्ली। क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार आईपीएल कोरोना महामारी के बीच सख्त बायो बबल में खेला जा रहा है। पूरे देश में कोरोना महामारी चरम पर हर रोज तीन लाख से अधिक संक्रमण के नए मामले आ रहे हैं और हजारो लोगों की मौत हो रही है। लेकिन बावजूद इसके जिस तरह से आईपीएल के मैच खेले जा रहे हैं उसको लेकर सरकार और प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर क्यों ऐसे हालात में आईपीएल की अनुमति दी गई है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन का मानना है कि आईपीएल को जारी रहना चाहिए क्योंकि इससे करोड़ो लोगों के चेहरे पर मुस्कान रहती है। लेकिन इससे इतर आईपीएल में यह बात वॉन को समझ नहीं आ रही है।

कोरोना काल में आईपीएल में हिस्सा ले रही तमाम फ्रेंचाइजी बढ़ते संक्रमण को लेकर चिंतित हैं। बीसीसीआई सभी को सख्त बायो बबल में सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहा है। लेकिन बावजूद इसके इस सीजन में कई खिलाड़ी आईपीएल से अलग हो चुके हैं। जिसमे एडम जैंपा, केन रिचर्ड्सन, एंड्रूय टाई, लियाम लिविंगस्टोन शामिल हैं। इन लोगों ने कोरोना की वजह से टूर्नामेंट के बीच में ही वापस जाने का फैसला लिया। लेकिन बावजूद इसके कई खिलाड़ी अभी भी आईपीएल खिले रहे हैं और अपनी टीम के साथ जुड़े हैं।

इसे भी पढ़ें- जीत के बाद धूलभरी आंधी को विराट कोहली ने कहा शुक्रिया, बोले- मुझे लगा कि मैच हाथ से जा रहा है

माइकल वॉन ने ट्वीट करके लिखा मुझे लगता है कि आईपीएल को जारी रहना चाहिए क्योंकि इससे करोड़ो लोगों के चेहरे पर हर शाम मुश्किल समय में मुस्कान आएगी, जोकि काफी अहम है। लेकिन मुझे यह समझने में काफी मुश्किल हो रही है कि आखिर कैसे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर इसलिए जाने से मना कर दिया क्योंकि कोरोना का खतरा है, बावजूद इसके दोनों ही देश के खिलाड़ियों को भारत में खेलने की अनुमति कैसे मिल गए। बता दें कि इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के अपने दौरे को कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से रद्द कर दिया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भी दक्षिण अफ्रीका का दौरान कोरोना के बढते मामलों की वजह से करने से इनकार कर दिया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, April 28, 2021, 10:04 [IST]
Other articles published on Apr 28, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X