सौरव गांगुली के दिल में लगाए गए दो स्टेंट, फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में

Sourav Ganguly health update: Fomer Indian captain stable after angioplasty | वनइंडिया हिंदी

Sourav Ganguly Health Update : नई दिल्ली। बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली ही हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। डॉक्टर सरोज मंडल ने बताया कि वह सौरव गांगुली ठीक हैं और ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा। गांगुली (Sourav Ganguly) की कोलकाता के अपोलो अस्पताल में दूसरी एंजियोप्लास्टी हुई। . दूसरी एंजियोप्लास्टी में सौरव के दिल में दो स्टेंट लगाए गए हैं और वह फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में हैं।

काैन है भारत का तनवीर संघा, जो ऑस्ट्रेलिया की T-20 टीम में हुआ शामिल

गांगुली को बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सीने में बेचैनी की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। यह महीने में दूसरी बार है जब गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत हुई है और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गांगुली से मिलने अस्पताल पहुंची। वह गांगुली से मिली और जानकारी देते हुए कहा, 'सौरव अब ठीक हैं। उन्होंने मुझसे बात की। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाए देती हूं।'

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चेन्नई पहुंचे विराट कोहली, वीडियो वायरल

बता दें कि इसी माह की 2 तारीख को जिम में कसरत के दौरान 'हल्के' दिल के दौरे के बाद उन्हें दो जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बाद में उनकी सफल एंजियोप्लास्टी हुई थी। . उस समय डॉक्टर्स के बोर्ड ने दूसरी एंजियोप्लास्टी नहीं की थी लेकिन कहा था कि बचे हुए ब्लॉकेज हटाने के लिए यह जरूरी है। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत जगमोहन डालमिया की बेटी और एमएलए वैशाली डालमिया पहुंची थी। मुलाकात के बाद वैशाली ने कहा, 'वह रिलैक्स हैं और अच्छे हैं। वह हेल्थी दिख रहे हैं। सब ठीक होने की संभावना है।

इंग्लैंड के पूर्व कोच ने कहा- भारत को हराना मुश्किल होगा, रूट को दोहरानी होगी कहानी

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: sourav ganguly bcci
Story first published: Thursday, January 28, 2021, 18:43 [IST]
Other articles published on Jan 28, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X