Sourav Ganguly Health Update: डॉक्टरों ने बीसीसीआई अध्यक्ष को क्लीनिकली फिट घोषित किया

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली अब चिकित्सा के नजरिए से फिट घोषित कर दिया है। वूडलैंड्स हॉस्पिटल, कोलकाता ने जानकारी देते हुए कहा-

"सौरव गांगुली यहां पर अच्छा कर रहे हैं। वह क्लीनिकली फिट हैं। वह एक दिन और हॉस्पिटल में रहना चाहते हैं तो वह कल अपने घर जाएंगे।"

इसी बीच जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ देवी शेट्टी ने मंगलवार को कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का दिल अब उतना ही मजबूत है, जितना कि भारत के पूर्व कप्तान 20 साल की उम्र का था।

NZ vs PAK: 1 पारी 176 रनों से हारा पाकिस्तान, 11 विकेट लेने वाले जैमिसन का कमाल

गांगुली को 2 जनवरी को दोपहर करीब 11 बजे शारीरिक व्यायाम करते समय "सीने में तकलीफ, सिर का भारीपन, उल्टी और चक्कर आना" के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद डॉक्टरों ने उन पर एंजियोप्लास्टी की थी।

आम लोगों से आमतौर पर फिट माने जाने वाले क्रिकेटरों को इस तरह दिल की तकलीफ होना अपने आप में काफी हैरानी भरा विषय है। कुछ ही समय पहले कपिल देव को भी इसी तरह की शिकायत हुई थी और उनकी एंजियोप्लास्टी कराई गई थी।

Happy Birthday Kapil Dev: भारत के 'महानतम क्रिकेटर' की टॉप बल्लेबाजी झलकियां

इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांगुली से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने गांगुली की पत्नी डोना गांगुली से भी बात की।

गांगुली फिलहाल बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं और कूल डाउन पीरियड के तौर पर उनका कार्यकाल पूरा हो चुका था लेकिन मामला सुप्रीम कोर्ट में अधीन है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 6, 2021, 12:21 [IST]
Other articles published on Jan 6, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X