सचिन-विराट का बैट बनाने वाले कारीगर की मदद के लिये सामने आये सोनू सूद, कहा- ढूंढो पता

नई दिल्ली। हाल ही में एक खबर ने सोशल मीडिया से लेकर आम आदमी तक का ध्यान अपनी ओर खींचा था, जिसके अनुसार भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर जिस कारीगर से अपना बैट बनवाते हैं वह मुश्किलों का सामना कर रहा है। जिन बल्लों के दम पर भारतीय टीम के इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दुनिया भर में रिकॉर्ड पारियां खेली हैं, उसी बल्ले को बनाने वाले बैट कारीगर अशरफ चौधरी इन दिनों कोरोना वायरस के चलते एक-एक पैसे के मोहताज हो गये हैं।

ENG vs PAK: मिस्बाह उल हक के सिर पर लटक रही तलवार, PCB छीन सकती मुख्य चयनकर्ता का पद

हालांकि इस खबर ने जहां तमाम लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वहीं पर किसी भारतीय क्रिकेटर ने इस कारीगर की मदद के लिये मदद की पेशकश नहीं की, वहीं पिछले कुछ समय में गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर हीरो की तरह सामने आये हैं और अशरफ की मदद के लिये पता ढूंढने की पेशकश की है।

धोनी-रोहित के फैन्स के बीच जमकर हुई मार-पीट, बीच-बचाव करने उतरे सहवाग

मदद के लिये फिर सामने आये सोनू सूद

मदद के लिये फिर सामने आये सोनू सूद

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के चलते जब से देश भर में लॉकडाउन हुआ तब से लोगों को कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। इसको लेकर सोनू सूद (Sonu Sood) लंबे समय से अपने ट्विटर हैंडल पर लोगों के ट्वीट का जवाब देते हुए मदद कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों और दूसरे राज्य में फंसे लोगों को उनके घर-परिवार तक पहुंचने में मदद की तो कभी जरूरतमंद लोगों तक जरूरी चीजें मुहैया कराई। इस दौरान उन्होंने ट्रैक्टर पहुंचाने से लेकर पढ़ाई के लिये स्मार्टफोन तक उपलब्ध कराया।

किडनी की बीमारी से परेशान हैं अशरफ चौधरी

इस बीच शनिवार को नवीन नाम के शख्स ने अशरफ की खबर को शेयर करते हुए सोनू सूद को टैग किया और लिखा कि 'सोनू सूद अगर आप कुछ कर पाएं तो देखिएगा। भगवान का आर्शीवाद आप पर बना रहे।' इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, 'पता ढूंढो भाई का।'

गौरतलब है कि अशरफ भाई के नाम से मशहूर यह बैट कारीगर पिछले कुछ हफ्तों से किडनी की समस्या का शिकार है और मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। अशरफ के शुभचिंतक प्रशांत जेठमलानी, उनकी देखभाल कर रहे हैं और साथ ही उनके इलाज के लिए पैसा भी जुटा रहे हैं।

क्रिकेटर्स ने नहीं चुकाए अशरफ भाई के पैसे

क्रिकेटर्स ने नहीं चुकाए अशरफ भाई के पैसे

आपको बता दें कि मुंबई के मेट्रो सिनेमा के पास अशरफ भाई की पुश्तैनी दुकान है जहां पर वह खिलाड़ियों के लिये बल्ला बनाने का काम करते हैं। हाल ही में अशरफ ने अपने भाई को भी खोया है।

इस बीच अशरफ के दोस्त जेठमलानी ने दावा किया है कि कई क्रिकेटर्स को अशरफ के बल्ले का पैसा चुकाना है जो उन्होंने अब तक चुकाये नहीं है। हालांकि अशरफ ने भी इन खिलाड़ियों से अबतक किसी भी तरह के पैसों की मांग नहीं की है। जेठमलानी का मानना है कि अब जब क्रिकेटरों की बारी है कि वो मुश्किल मौके पर अशरफ की मदद करें।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, August 23, 2020, 20:56 [IST]
Other articles published on Aug 23, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X