IND vs ENG: क्या भारतीय ड्रेसिंग रूम में नहीं है सबकुछ ठीक, सिराज ने कुलदीप को गर्दन से दबोचा, वीडियो वायरल

Mohammed Siraj grabs Kuldeep Yadav by the back of his Neck, Video goes Viral | वनइंडिया हिंदी

India vs England Mohammad Siraj holds Kuldeep Yadav Neck in Dressing Room Video Went viral Fan Wants Strict action: नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच जारी 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है और सीरीज का पहला मैच इस समय चेन्नई के मैदान पर खेला जा रहा है। जहां पर इंग्लैंड की टीम इस समय भारत पर मजबूती से शिकंजा कसती हुई नजर आ रही है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिये हैं और अभी भी जो रूट की टीम पारी घोषित करने के मूड में नहीं नजर आ रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत के हीरो रहे मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और चाइनामैन कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के बीच झगड़े का दावा किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज कोच रवि शास्त्री के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं, जहां पर वो खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम में वापस आने पर उनसे हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। इस बीच कुलदीप यादव सामने से आते नजर आते हैं जिन्हें देखकर मोहम्मद सिराज सिराज तेजी से उनकी गर्दन पकड़कर गुस्सा दिखाते हुए कुछ कहते नजर आते हैं।

IND vs ENG: चेन्नई में इशांत ने झटके लगातार दो गेंदों में 2 विकेट, इस बड़े रिकॉर्ड से महज 1 कदम दूर

हालांकि यह कह पाना कि दोनों खिलाड़ियों के बीच यह किसी तरह का विवाद हुआ है या मैच से बाहर बैठे दोनों खिलाड़ियों के बीच किसी हंसी मजाक का हिस्सा था, काफी मुश्किल है। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही कई फैन्स ने इसे किसी झड़प का हिस्सा मान लिया है और बीसीसीआई से इस मामले पर मोहम्मद सिराज के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 में मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव दोनों ही खिलाड़ियों को जगह नहीं देकर टीम मैनेजमेंट ने सभी को हैरान कर दिया है।

BBL 10: पर्थ स्कॉचर्स को हरा चैम्पियन बनी सिडनी सिक्सर्स, लगातार दूसरी बार जीता खिताब

आपको बता दें कि इस मैच में दुनिया की बेस्ट बॉलिंग अटैक में से एक मानी जाने वाली भारतीय गेंदबाजी साधारण नजर आ रही है, और विकेट लेने में नाकाम होने के अलावा टीम के गेंदबाज नो बॉल फेंकने की प्रतिस्पर्धा करते नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम अब तक 19 नो बॉल फेंक चुकी है।

देखें वीडियो:

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, February 6, 2021, 19:46 [IST]
Other articles published on Feb 6, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X