PV Sindhu: पीवी सिंधु के साथ इंडिगो के स्टाफ ने की बदसलूकी, एयरलाइंस ने मांगी माफी

Posted By:

हैदराबाद। भारत की आन-बान और शान पीवी सिंधु के साथ एक शर्मनाक घटना घटी है। पीवी सिंधू ने आज ट्‌वीट करके यह कहा - मुझे कहते हुए दुख हो रहा है लेकिन आज बंबई आते वक्त मेरा 6E 608 फ्लाइट में अनुभव बहुत खराब रहा, मुझे ग्राउंड स्टॉफ मिस्टर अजितेश के कारण काफी परेशानी हुई, उन्होंने मेरे साथ बर्ताव अच्छा नहीं किया, हालांकि एयर होस्टेज मिस आशिमा ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ा, उल्टा वो उन्हीं पर गु्स्सा करने लगे, इंडिगो आपने कैसे लोगों को नौकरी दी है, जो आपकी इज्जत और नाम को मिट्टी में मिला रहे हैं। सिंधु ने एयरलाइंस से इस मामले में एयर होस्टेस आशिमा से पूछताछ करने को कहा है। उन्होंने लिखा, 'प्लीज इस मामले की जानकारी आप आशिमा से ले सकते हैं।

भारत की शान पीवी सिंधू से एयरपोर्ट पर हुआ दुर्व्यवहार, Tweet कर की इंडिगो से शिकायत

हालांकि पीवी सिंधू का ट्‌वीट आने के बाद इंडिगो ने उनसे माफी मांग ली है और उनके साथ हुए व्यवहार पर अफसोस जताया है तो वहीं सोशल मीडिया पर इस पर कोहराम मच गया है। लोगों ने इंडिगो की काफी आलोचना की है और इसे शर्मनाक हरकत करार दिया है। हालांकि अभी पूरी घटना क्यों और कैसे घटी, इस बारे में जानकारी नहीं मिली है।

भारत के चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित

मालूम हो कि पीवी सिंधु का पूरा नाम पुसरला वेंकट सिंधु हैं, वो एक विश्व वरीयता प्राप्त भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और भारत की ओर से ओलम्पिक खेलों में महिला एकल बैडमिंटन का रजत पदक जीतने वाली वे पहली खिलाड़ी हैं। इससे पहले वे भारत की नैशनल चैम्पियन भी रह चुकी हैं। सिंधु ने नवंबर 2016 में चीन ऑपन का खिताब अपने नाम किया है। वो साल 2013 में अर्जुन पुरस्कार और साल 2015 में भारत के चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित की जा चुकी हैं।

Story first published: Saturday, November 4, 2017, 13:17 [IST]
Other articles published on Nov 4, 2017
POLLS

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट