उम्र 51 साल, लेकिन अभी भी फुर्तीले हैं जोंटी रोड्स, एक हाथ से लपका असंभव कैच

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जोंटी रोड्स वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच हैं। इसलिए उन्हें टीम के खिलाड़ियों से क्षेत्ररक्षण का अभ्यास कराते देखा गया है। इस बीच, एक अभ्यास सत्र में, रोड्स को हवा में डाइव लगाते हुए एक असंभव कैच लपकते हुए देखा गया जिससे हर कोई आश्चर्यचकित है।

51 साल की उम्र में भी रोड्स एक युवा खिलाड़ी की तरह फुर्तीले हैं। हालांकि कई युवा खिलाड़ी भी उनके कैच को देख शर्म महसूस करेंगे। फ्रैंचाइजी ने ट्विटर पर रोड्स की फील्डिंग का एक वीडियो साझा किया। कैप्शन में लिखा, "क्या आपने ऐसा कैच पकड़ा है?" रोड्स का यह कैच बेहद क्लीन है। उन्हें प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास लिए हुए काफी वक्त हो चुका है। बावजूद रोड्स की स्किल्स में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आई है।

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो, कहा- मेरा नया दोस्त वापस आ गया है

इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा। किंग्स इलेवन पंजाब का पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। टीम को अभी तक खिताब जीतना बाकी है। टीम ने 2014 में एक बार फाइनल मैच खेला था।

वहीं जोंटी रोड्स की बात करें तो उन्हें क्रिकेट की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर के रूप में जाना जाता है। उन्होंने 52 टेस्ट में 2532 रन और 245 वनडे में 5935 रन बनाए हैं। 2003 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम:

केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, जेम्स नीशम, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, मंदीप सिंह, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, मुजीब जादरान, शेल्डन कॉट्रेल, हार्डस विलजोन, दर्शन नलकंडे, सरफराज खान, के गौतम, जे सुचित, रवि बिश्नोई, दीपक हुड्डा, तजिंदर ढिल्लों, प्रभसिमरन सिंह और मुरुगन अश्विन।

IPL 2020 : नहीं थम रहीं CSK की मुश्किलें, दूसरी बार कोरोना पाॅजिटिव पाए गए रुतुराज

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: jonty rhodes cricket kxip t20
Story first published: Wednesday, September 16, 2020, 15:20 [IST]
Other articles published on Sep 16, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X