'हम पारी को अच्छे से खत्म नहीं कर सके', RCB के बल्लेबाज ने मानी गलती

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शुक्रवार को शारजाह में अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ शानदार शुरुआत की। कप्तान विराट कोहली (53) और देवदत्त पडिक्कल (70) ने पहले विकेट के लिए 111 रन की साझेदारी कर मजबूत नींव रखी। हालांकि, टीम अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई और 20 ओवरों में 6 विकेट पर 156 रन ही बना सकी।

'भारत का सबसे महान फैसला'- धोनी को T20 WC में शामिल करने पर वॉन ने कही ये बात'भारत का सबसे महान फैसला'- धोनी को T20 WC में शामिल करने पर वॉन ने कही ये बात

आरसीबी ने गति खो दी

आरसीबी ने गति खो दी

देवदत्त पडिक्कल, जिन्होंने अपना छठा आईपीएल अर्धशतक बनाया, ने गलती मानी कि आरसीबी ने गति खो दी और जिसने सीएसके को पलड़ा भारी रखने में मदद मिल गई। पडिक्कल ने एक वर्चुअल पोस्ट-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "हम शुरू में 170-180 तक का स्कोर बनता देख रहे थे लेकिन ऐसा कोई लक्ष्य नहीं था क्योंकि लक्ष्य इससे ऊपर भी जा सकता था। हम सिर्फ गेंद को उसकी योग्यता के आधार पर खेलने और रन बनाने की कोशिश कर रहे थे। दुर्भाग्य से, हम पारी को अच्छे से खत्म नहीं कर सके और उम्मीद है कि हम अगले गेम में इसे ठीक कर लेंगे।"

खेल को गहराई तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे

खेल को गहराई तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे

दोनों सलामी बल्लेबाजों की मंशा की कमी के सवाल पर, युवा बल्लेबाज ने शानदार शुरुआत करने को लेकर कहा, "उस समय हम खेल को जितना हो सके गहराई तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे। हमें लगा कि बल्लेबाजी कठिन होती जा रही है और नए बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल होगा। इसलिए हम जब भी संभव हो जोखिम लेने की कोशिश कर रहे थे और जब भी संभव हो सही समय पर सही गेंदबाज पर अकैट करने की कोशिश कर रहे थे।"

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, जो पहले मैच में रंगहीन दिख रहे थे, ने दीपक चाहर की गेंद पर लगातार चौके लगाकर शुरुआत की, लेकिन अपनी लय हासिल करने में थोड़ा समय लगा। कप्तान ने उसी गेंदबाज को ऑन-साइड पर एक बड़ा छक्का लगाया। कोहली ने अपने ज्यादातर रन लेग साइड पर बनाए। पडिक्कल ने कहा, "यह उसकी ताकत में से एक है। मुझे पूरा यकीन है कि वह दोनों तरफ से रन बना सकता है। यह सिर्फ एक संकीर्ण तथ्य है कि यह इस पारी में लेग साइड से अधिक निकला।"

मैं अपर कट खेलता रहूंगा

मैं अपर कट खेलता रहूंगा

पडिक्कल ने बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा के खिलाफ भी अपने पैरों का अच्छा इस्तेमाल किया, जिससे गेंद लॉन्ग-ऑन के ऊपर से जा रही थी। उन्होंने चाहर की गेंद पर चौके के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया, जिससे टीम का स्कोर 100 के पार भी गया। हालांकि, वह अपर कट खेलने की कोशिश करने के बाद शार्दुल ठाकुर की गेंद पर कैच दे बैठे। पडिक्कल ने कहा, "मैं अपर कट खेलता रहूंगा। मुझे पता है कि मैं यूएई के इस लेग में एक ही शॉट खेलते हुए दो बार आउट हुआ हूं। लेकिन यह एक बहुत ही उच्च स्कोरिंग शॉट है। मुझे लगा कि आज यह काम कर जाएगा, लेकिन मैं इसे ठीक से शाॅट खेल नहीं कर सका। आउट होने से मैं उस शॉट को खेलने से नहीं रोकूंगा।'' अब रविवार को आरसीबी का सामना मुंबई इंडियंस से होगा।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 17 - October 25 2021, 07:30 PM
अफगानिस्तान
स्कॉटलैंड
Predict Now

Story first published: Saturday, September 25, 2021, 14:57 [IST]
Other articles published on Sep 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X