VIDEO : नवदीप सैनी की खराब गेंदबाजी देख भड़के रोहित, दिमाग इस्तेमाल करने की दी सलाह

IND vs SA: Rohit Sharma angry with Navdeep Saini, advises him to use his brain | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका ने आखिरी टी20 मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 पर समाप्त करने का काम किया था। हालांकि भारत सीरीज कब्जाने का हकदार था लेकिन आखिरी मैच में ना भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला चला और ना ही गेंदबाज कुछ कमाल कर सके। युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने 2 ओवर में 25 रन लुटाए। उनकी गेंदबाजी से रोहित शर्मा भी नाखुश दिखे, जिसका अंदाजा अब सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो को देख लगाया जा सकता है।

इस वीडियो में रोहित शर्मा मैदान पर नवदीप सैनी पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं। यह माैका उस समय आया जब साउथ अफ्रीका की पारी के लिए 12वां ओवर सैनी फेंकने आए। इस ओवर में उन्होंने 10 रन लुटाए लेकिन रोहित उनपर तब नाराज दिखे जब उनकी दो गेंदों पर दो चौके लगे। वहीं रोहित नवदीप भड़के और इशारा करते हुए कहा कि कभी दिमाग का इस्तेमाल भी कर लिया करो।

VIDEO : नहीं देखी होगी ऐसी अजीबोगरीब गेंदबाजी, वाइड गेंद पहुंची सीधी बाउंड्री के पार

बेंगलुरु में हुए इस मैच में में कगिसो रबाडा ने 3 विकेट लिए। बॉर्न फॉर्च्यून और ब्यूरन हैंड्रिंक्स ने उनक अच्छा साथ दिया। दोनों ने दो-दो विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन ने नाबाद 79 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस सीरीज में टीम इंडिया युवा गेंदबाजों को मौका दे रही है, ताकि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को अंजाम दिया जा सके। वर्ल्ड कप 12 महीने दूर है।

बता दें कि आखिरी मैच में कोई भी भारतीय बल्लेबाज अच्छी पारी खेलने में नाकाम रहा। भारत ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन टीम 9 विकेट खोकर 135 रनों का लक्ष्य ही दे सकी। जवाब में साउथ अफ्रीका ने कप्तान क्विंटन डी काॅक की नाबाद 79 रनों की पारी की मदद से 9 विकेट रहते जीत हासिल कर सीरीज 1-1 पर ड्रा की। पहला मैच धर्मशाला में होना था जो बारिश की भेंट चढ़ा था, जबकि दूसरा भारत ने मोहाली में जीता था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, September 25, 2019, 17:53 [IST]
Other articles published on Sep 25, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X