'कुछ बल्लेबाज CSK को सरकारी नौकरी समझते हैं', केदार पर बरसे सहवाग

Virender Sehwag slams CSK batsmen, Says sone think it's a government job | Oneindia Sports

नई दिल्ली। वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज केदार जाधव पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने पर भड़ास निकाली है। जाधव सीएसके के रूप में पीछा करने के अहम समय पर बल्लेबाजी करने आए थे। मजबूत स्थिति में होने के बावजूद केकेआर के स्पिनरों के खिलाफ जाधव खुलकर रन नहीं बना पा रहे थे। जाधव ने या तो बचाव किया या फिर फील्डरों के हाथों में शाॅट खेले।

कही ये बात

कही ये बात

सहवाग ने जाधव की बल्लेबादी की आलोचना करते हुए क्रिकबज से कहा, "स्कोर का पीछा किया जाना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा द्वारा खेली गई डॉट बॉल ने मैच को बदल दिया। और, मेरे विचार में, चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज सीएसके को सरकारी नौकरी समझते हैं, चाहे आप प्रदर्शन करें या न करें, उन्हें पता है कि उन्हें वैसे भी उनका वेतन मिलेगा। "

फ्लेमिंग ने किया बचाव

फ्लेमिंग ने किया बचाव

हालांकि, जाधव का बचाव सीएसके के कोच स्टीफे फ्लेमिंग ने किया, जिन्होंने मैच के बाद कहा कि जाधव को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था क्योंकि उन्हें लगा कि वह उस स्थिति में स्पिनरों को लेने में सक्षम होंगे। उन्होंने कहा, "उस समय, हमने सोचा था कि केदार स्पिनर को अच्छी तरह से खेल सकते हैं और हावी हो सकते हैं, जबकि जडेजा मैच खत्म करने के लिए थे। लेकिन अंत में, बहुत रन बनाने थे। हम पीछे रह गए। "

SRH vs KXIP : मैच के दाैरान बने कई रिकाॅर्ड्स, पूरन ने जड़ा करियर का पहला अर्धशतक

काम नहीं कर सके जाधव

काम नहीं कर सके जाधव

फ्लेमिंग ने आगे कहा, "हमें बल्लेबाजी के इतने संसाधन मिले हैं। केदार भारत के लिए देर से मध्य बल्लेबाज है। हम बहुत सारे अलग-अलग तरीकों से जा सकते थे। आज केदार के पास कुछ गेंदें थीं लेकिन वह काम नहीं कर रहा था। आप हमेशा अलग-अलग क्षेत्रों में खिलाड़ियों को डालते हैं और बस जब आपके पास चुनने के लिए इतनी बल्लेबाजी की प्रतिभा हो। यह उन चीजों में से एक है जिन्हें हम देखते हैं, लेकिन यह सभी की दृष्टि में है।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 7 - October 20 2021, 03:30 PM
नामीबिया
Netherlands
Predict Now

Story first published: Friday, October 9, 2020, 19:35 [IST]
Other articles published on Oct 9, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X