WTC फाइनल से पहले चेतेश्वर पुजारा के हौसले बुलंद, बोले- भारत किसी भी टीम को कही भी हरा सकता है

Cheteshwar Pujara confident of beating New Zealand in WTC Final 2021 | Oneindia Sports

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में जिस तरह से भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया उसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। टीम के स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भारतीय बल्लेबाजी को लेकर आश्वस्त हैं, उनका मानना है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में अच्छा करेगी। पुजारा ने कहा कि इससे कोई फर्क नही पड़ता है कि मैच कहां हो रहा है, भारतीय टीम कहीं भी किसी भी टीम को हराने का माद्दा रखती है।

इसे भी पढ़ें- महामारी में भी इन खिलाड़ियों पर जमकर बरसा पैसा, ये हैं सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 10 खिलाड़ी

कहीं भी किसी भी टीम को हरा सकते हैं

कहीं भी किसी भी टीम को हरा सकते हैं

पुजारा ने कहा कि हमारा आधार मजबूत है, अगर हम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलते हैं तो हमारे अंदर किसी भी टीम को दुनिया के किसी भी कोने में मात देने की क्षमता है। यही नहीं पुजारा ने कहा कि अगर हमारी तैयारी में कुछ कमी रह जाती है तो भी मुझे लगता है कि टीम के पास उतना अनुभव है कि वह अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। इस भारतीय टीम ने हाल के कुछ समय में जबरदस्त क्षमता का प्रदर्शन किया है और हर तरह की पिच पर मैच जीता है, हम इसी आत्मविश्वास को आगे लेकर जाएंगे और न्यूजीलैंड के खिलाफ व इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

हमारे पास जबरदस्त टीम

हमारे पास जबरदस्त टीम

भारत और न्यूजीलैडं के बीच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को पुजारा ने शीर्ष दो टीमों के बीच का मुकाबला बताया है। पुजारा ने कहा कि हमारे पास जबरदस्त प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। फिर चाहे गेंदबाजी की बात हो, बल्लेबाजी की बात हो या फिर बैकअप खिलाड़ी की बात हो, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज इसका बेहतरीन उदाहरण है। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ अपनी आखिरी पारी में पुजारा ने नाबाद 132 रन की पारी खेली थी।

 पुजारा का प्रदर्शन

पुजारा का प्रदर्शन

पुजारा के पिछले 9 मैचों के आंकड़ों पर नजर डालें तो उन्होंने 29.41 के औसत से 500 रन बनाए हैं, इस दौरान एक शतक और दो अर्धशतक लगाए हैं। वहीं करियर में पुजारा ने 85 टेस्ट मैच में 6244 रन बनाए हैं और उनका औसत 46.59 का रहा है। टेस्ट में पुजारा ने 18 शतक और 29 अर्धशतक लगाए हैं। पिछली तीन सीरीज में पुजारा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैच में 60 रन, न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट में 100 रन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट में 271 रन बनाए हैं। बहरहाल 18 जून को टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले पर हर किसी की नजर होगी और यह देखना दिलचस्प होगा कि पुजारा किस तरह की बल्लेबाजी करते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, May 20, 2021, 14:48 [IST]
Other articles published on May 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X