बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का कि फूट गया दर्शक का सिर, खून निकलता देख घबराया

सिडनी : क्रिकेट का खेल देखने में जितना मजेदार है, उतना ही खतरनाक भी है। इसका एक उदाहरण बिग बैश लीग 2021 के 12वें मैच में देखने को मिला जब बल्लेबाज के बल्ले से निकले छक्के के कारण स्टेडियम में बैठे दर्शक का सिर फूट गया। मुकाबला होबार्ट हरिकेन्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच खेला गया, जिसमें खूब चाैकों-छक्कों की बरसात देखने को मिली। इस दाैरान होबार्ट हरिकेन्स के मैकडरमॉट ने एंड्रयू टाइ की गेंद पर डीप मिडविकेट के ऊपर से सीधा छक्का मारा, जहां बाउंड्री पार बैठे फैन के सिर पर तेजी से गेंद जा लगी। गेंद लगते ही फैन जमीन पर लेट गया, जिसे देख सब घबरा गए।

यह भी पढ़ें- IND vs SA : अगर रोहित हुए बाहर तो ये हैं वनडे कप्तान बनने के 3 दावेदार

यह घटना सातवें ओवर के दौरान हुई। सिर पर गेंद लगने के बाद जब दर्शक उठा तो उसने देखा कि सिर से खून निकल रहा है। वहीं जब कैमरे की नजर दर्शक पर बनी रही तो देक सभी हैरान रह गए। कमेंटेटर जेसन रिचर्डसन ने भी हैरानी जताते हुए तभी कहा कि दर्शक को तुरंत इलाज की जरूरत है। बीबीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इसका वीडियो शेयर किया गया है। वहीं मैच की बात करें तो पर्थ स्कॉचर्स की ओर से मिचेल मार्श ने नाबाद शतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

पर्थ स्कॉचर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 182 रन बना दिए थे, जिसमें मार्श के 60 गेंद पर नाबाद 100 रन रहे। उनकी पारी में 6 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। फिर डार्सी शॉर्ट और मैकडरमॉट ने मिलकर होबार्ट हरिकेन्स को मैच में बनाए रखा, लेकिन जैसे ही इनका विकेट गिर गया तो फिर पर्थ ने अपना पलड़ा भारी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। होबार्ट की टीम 19 ओवरों में महज 129 रनों पर ही ढेर हो गई, जिससे पर्थ ने 53 रनों से बाजी मार ली। होबार्ट के लिए डार्सी शॉर्ट ने 29 गेंद पर 31 रन जबकि मैकडरमॉट ने 29 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, December 14, 2021, 20:55 [IST]
Other articles published on Dec 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X