जिस टीम ने मुझे सबकुछ दिया उसे ऐसे नहीं छोड़ूंगाः हार्दिक पांड्या

Posted By:

नई दिल्ली। टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने बेहतरीन खेल से क्रिकेट जगत में अलग पहचान बनाई है। बदौड़ा के ऑलराउंडर ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है और वो जल्द ही टीम इंडिया के प्रमुख सदस्यों में से एक बन गए हैं। अब जब पांड्या का रुतबा क्रिकेट में बढ़ा है तो ऐसे में आईपीएल में उनकी बोली भी बड़ी लगने की खबरें आई थीं। दरअसल खबरें आईं थी कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं और वह इस सीजन के ऑक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। पांड्या के इस निर्णय के पीछे ये कारण दिया गया था कि उनकी साख अब बढ़ चुकी है इसलिए वह उसी के मुताबिक अपना कॉन्ट्रेक्ट भी चाहते हैं।

Hardik Pandya said Mumbai Indians gave me everything, never considered leaving it

लेकिन हार्दिक पांड्या ने इसे अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह रोहित शर्मा की टीम के साथ खेलने के लिए वह तैयार हैं। हार्दिक ने न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "जब मैंने ये खबर सुनी मैं निराश हुआ क्योंकि ये गलत है। इस टीम ने मुझे सबकुछ दिया है। मैं क्यों इसे छोड़ूंगा? जब मुझे मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने का मौका मिला, मेरी जिंदगी बदल गई और फिर मैंने फिर मुड़कर नहीं देखा। मैं थोड़ा फेल भी हुआ इसलिए मैं ज्यादा प्रोफेशनल बना। आपको ये समझना होगा कि कुछ चीजें खराब हैं। इसी तरह आप जिदंगी में बेहतर होते हो।"

बता दें कि साल 2015 में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने 10 लाख रुपए में खरीदा था। लेकिन पहले साल पांड्या कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हालांकि अपने दूसरे आपीएल में मुंबई ने उनकी क्षमताओं को परखते हुए 20 लाख में खरीदा। इसके बाद पांड्या ने कई मैच जिताऊ पारी खेलीं। हालांकि अब आईपीएल के सीजन 11 में देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई अपने किस पुराने खिलाड़ी को रिटेन करती है। क्योंकि नए नियमों के मुताबिक अब कोई टीम केवल तीन ही खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। जिसमें से दो भारतीय खिलाड़ी और एक विदेश खिलाड़ी होगा।

इसे भी पढ़ेंः- छलका 'विराट' दर्द, कहा- 'रोबोट नहीं हूं मैं, चाहें तो खाल काटकर देख लो खून निकलेगा'

Story first published: Thursday, November 16, 2017, 10:53 [IST]
Other articles published on Nov 16, 2017
Please Wait while comments are loading...