IND vs ENG: इंग्लैंड में 2 नहीं सिर्फ एक खिलाड़ी हैं कोरोना पॉजिटिव, राजीव शुक्ला ने दी सफाई

Why Team India players ignored BCCI warning during Holiday after WTC Final?| Oneindia Sports

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से खेली जाने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले विराट सेना का 20 दिनों का ब्रेक खत्म हो गया है, जिसके चलते टीम के सभी खिलाड़ी डरहम मे बने बायोबबल में प्रवेश करने से पहले क्वारंटीन और आइसोलेशन नियमों का पालन करने के लिये इकट्ठा हुए हैं। इस दौरान खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसके बाद 2 भारतीय प्लेयर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। हालांकि बीसीसीआई के सचिव राजीव शुक्ला ने अब इस मुद्दे को लेकर साफ किया है कि भारतीय टीम के 2 नहीं सिर्फ एक ही खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आया है।

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों की पुष्टि की है और टीम के दूसरे किसी खिलाड़ी के वायरस की चपेट में आने से इंकार किया है। राजीव शुक्ला ने टीम के 2 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर को अफवाह बताया है।

और पढ़ें: IND vs SL: मोहम्मद कैफ या संजू सैमसन, कैफ ने बताया कौन बनेगा श्रीलंका दौरे पर विकेटकीपर

उन्होंने कहा,' इंग्लैंड दौरे पर पहुंची भारतीय टीम में कोई समस्या नहीं है और कोई दूसरा खिलाड़ी कोरोना संक्रमित नहीं हुआ है, यह महज एक अफवाह है। टीम के खिलाड़ी बायोयबबल में प्रवेश करने से पहले क्वारंटीन नियमों के तहत 5 दिन के सख्त आइसोलेशन में है। भारतीय टीम पूरी तरह से ठीक है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम मैनेजमेंट को मेल किया है जिसमें सभी खिलाड़ियों को सचेत रहते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिये कहा गया है।'

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट फैन्स को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। ऐसे मे पंत डरहम नहीं जायेंगे और आइसोलेशन में रहकर रिकवरी कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को डरहम में 15-16 जुलाई के बीच इकट्टा होना है जहां पर भारतीय टीम सीरीज की तैयारी करते हुए ट्रेनिंग कैम्प लगायेगी।

और पढ़ें: IND vs SL: भारत से टक्कर लेने के लिये PPE किट पहनकर ट्रेनिंग कर रहे श्रीलंकाई खिलाड़ी, देखें वीडियो

आपको बता दें कि खबरों के अनुसार भारतीय टीम मैनेजमेंट के एक सपोर्टिंग मेंबर और ऋषभ पंत कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में 4 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले लगने वाले ट्रेनिंग कैम्प में पंत का हिस्सा बनना मुश्किल है। 15 सितंबर को इंग्लैंड दौरे की समाप्ति के बाद आईपीएल का हिस्सा बनने वाले ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी सीधे यूएई के लिये उड़ान भरेंगे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, July 15, 2021, 16:41 [IST]
Other articles published on Jul 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X