IPL 2020 : चेन्नई के सामने आईं मुश्किलें, शुरूआती मैचों से बाहर रहेंगे ये धाकड़ खिलाड़ी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन के शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। सभी टीमें खिताब जीतने के लिए तैयारियों में जुट रही है, लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) के फैंस के लिए बेहद निराश कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि सीएसके के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस आईपीएल में देर से कदम रखेंगे क्योंकि उन्हें उनकी पत्नी दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। वह सितंबर से पहले नहीं दिख सकते हैं।

CSK को नहीं है धोनी की चिंता, मुख्य अधिकारी ने बताया कब तक खेलेंगे IPL

समस्या यहां ही समाप्त नहीं हुई

समस्या यहां ही समाप्त नहीं हुई

यही नहीं, डु प्लेसिस के साथ, लुंगी एनगिडी भी टीम के साथ देरी से जुड़ सकते हैं। CSK के मुख्य कोच, बैटिंग कोच स्टीफन फ्लेमिंग, माइक हसी और ऑलराउंडर शेन वॉटसन की ऑस्ट्रेलियाई टुकड़ी को 22 अगस्त के आसपास यूएई में आने की उम्मीद है। कैरिबियन प्रीमियर लीग की शुरूआत 18 अगस्त से शुरू होने वाली है। इसलिए, उनके आगमन की तारीख भी एक प्रश्नचिन्ह के तहत है।

तीन बार के चैंपियन CSK के लिए यह समस्या यहां समाप्त नहीं हुई है। यह बताया गया है कि जोश हेजलवुड और इंग्लैंड के सैम क्यूरन कुछ अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण सितंबर के मध्य में ही टीम में शामिल होंगे।

अभ्यास शिविर 15 अगस्त से चेन्नई में शुरू होगा

अभ्यास शिविर 15 अगस्त से चेन्नई में शुरू होगा

सीएसके को अपने घरेलू मैदान, एमए चिदंबरम स्टेडियम में 5 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर लगाने की तैयारी है। यहां खिलाड़ी अपनी फिटनेस और बड़ी प्रतियोगिता से आगे के फॉर्म पर ध्यान देंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, सीएसके के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी ने कहा- हम मार्च में जहां से चले गए थे, वहां से आगे बढ़ना जारी रखेंगे। आईपीएल में सफलता की कुंजी सामूहिक प्रदर्शन करना है।

10 नवंबर को होगा फाइनल

10 नवंबर को होगा फाइनल

उन्होंने आगे कहा, ''हमारा उद्देश्य एक टीम के रूप में फिर से संगठित होना और अपनी तैयारी शुरू करना होगा। लेकिन टूर्नामेंट की तैयारी के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का अपना अलग रूटीन और फॉर्मूला होगा। यह विचार उन्हें अपने शरीर को समझने और समूह के रूप में एक साथ आने से पहले अपनी लय खोजने के लिए पर्याप्त स्थान और स्वतंत्रता देने के लिए है।'' मार्च से स्थगित होने के बाद, इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण को अंततः 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच सेट किया गया है। कोरोना महामारी सुरक्षा मानदंडों के अनुसार, मैच बिना दर्शकों के पीछे होंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ipl ipl 2020 csk cricket ms dhoni
Story first published: Tuesday, August 11, 2020, 22:58 [IST]
Other articles published on Aug 11, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X